News Follow Up
मध्यप्रदेश

खंडवा जिले में मतदान का उत्साह, ग्रामीण मतदान केंद्रों पर सुबह से लगने लगी कतारें

खंडवा जिले की चारों विधानसभा सीटों पर मतदान को लेकर उत्साह नजर आ रहा है, तो लोग सुबह से मतदान केंद्रों पर अपना वोट डालने के लिए पहुंच रहे हैं। शहरी क्षेत्र के मतदान केंद्रों की अपेक्षा ग्रामीण मतदान केंद्र पर मतदाताओं की अधिक नजर आ रही है।

यहां मतदान केंद्रों पर कतारें लगना शुरू हो गई है। इधर शहरी क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर बुजुर्ग और युवा मतदाता भी सुबह से मतदान को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं। मोहनलाल स्कूल के मतदान क्रमांक 125, 126 और 127 पर सुबह सात बजे से मतदान के दौरान मतदाताओं में उत्साह दिखाई दिया।

मतदान केंद्र पर मोबाइल प्रतिबंधित कर दिया गया। मतदान केंद्र पर 75 वर्षीय बुजुर्ग चंदन बाई चौहान ने मतदान किया। उन्होंने कहा कि मैंने अपने मताधिकार का उपयोग सरकार चुनने के लिए किया। चंदन बाई ने कहा कि सभी को मतदान अवश्य करना चाहिए। मतदाता देवा भावसार ने कहा भी वोटिंग के बाद कहा कि सुबह से पहला वोट दिया।

मोहनलाल स्कूल में हालांकि 15 मिनिट के लिए मशीन बंद होने से मतदाताओं ने आपत्ति दर्ज कराई। मौके पर पुलिस टीम को बुलाया गया। इधर शहर के क्रिटिकल मतदान केंद्रों पर अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

Related posts

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रदेश कार्यालय में किया योग,

NewsFollowUp Team

महाकाल में सावन के तीसरे सोमवार को भांग, चंदन और फूलों से बाबा का किया गया श्रृंगार, शाम 4 बजे नगर शाही सवारी निकलेगी

NewsFollowUp Team

भोपाल नाले में एक्टिवा के साथ युवक की लाश मिली; पानी में डूबा था आधा शव, पुलिस शिनाख्त में जुटी

NewsFollowUp Team