News Follow Up
क्राइममध्यप्रदेश

ट्रेन के आगे कूद कर युवक ने दी जान; सुसाइड नोट में लिखा- मैं मर जरूर रहा हूं, लेकिन हमेशा दिल में रहूंगा।

एक बार फिर धर्म ने प्रेमी जोड़े को हमेशा के लिए अलग कर दिया। छतरपुर के एक युवक ने झांसी में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। वह अपने घर से 4 दिन से लापता था। GRP को उसकी जेब से सुसाइड नोट मिला है। इसमें उसने लिखा है- आप मेरे बच्चे को जन्म जरूर देना, वो हमारे प्यार की निशानी है। मैं मर जरूर रहा हूं, लेकिन हमेशा आपके दिल में आपके साथ रहूंगा। मेरे साथ क्या हुआ, मैं क्यों मरा, इसका पता मेरी पत्नी मरियम बानो आपको बताएगी। उसने सुसाइड नोट में इच्छा जताई है कि पत्नी ही उसका अंतिम संस्कार करे। झांसी रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बैनीगंज मोहल्ला निवासी भूपेंद्र यादव एमआर का काम करता था। वह कुछ दिन पहले अचानक घर से गायब हो गया था। परिवार वालों ने 18 जून को कोतवाली थाना में गुमशुदगी की शिकायत की थी। घर से गायब होने के बाद भूपेंद्र का शव झांसी में रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर मंगलवार देरशाम मिला है।

उसके करीबियों के मुताबकि उसका मरिया बानो नाम की लड़की से अफेयर था। कहा यह भी जा रहा है कि दोनों ने शादी भी चोरी छिपे कर ली थी। यह बात दोनों के परिवार वालों को पसंद नहीं थी। लड़की अपने घर पर ही रह रही थी। इसी की वजह से भूपेंद्र ने सुसाइड की है। उसने अपने सुसाइड नोट में पत्नी को आत्महत्या की वजह पता होने की बात कही है।

मेरे बच्चे काे जरूर जन्म देना

आप मेरे बच्चे को जन्म जरूर देना, वो हमारे प्यार की निशानी है। मैं मर जरूर रहा हूं, लेकिन हमेशा आपके दिल में आपके साथ रहूंगा। मेरे साथ क्या हुआ, मैं क्यों मरा, इसका पता मेरी पत्नी मरियम बानो आपको बताएगी। मेरी अंतिम इच्छा यही है कि मेरा अंतिम संस्कार मेरी पत्नी मरियम ही करें और कोई दूसरा नहीं करें, मरियम से निवेदन है कि मेरे मरने के बाद दूसरी शादी न करें।

भूपेंद्र के जेब से मिले सुसाइड नोट से

इधर, मृतक भूपेंद्र यादव के परिवार वालों ने कोतवाली थाना पहुंच कर आवेदन दिया और मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की। कोतवाली थाना प्रभारी अरविंद सिंह दांगी ने पूरे मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है।

मेरी पत्नी तक शव पहुंचा दें

सुसाइड नोट में मृतक भूपेंद्र ने लिखा था कि मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, मेरा मृत शरीर मेरे घर पहुंचा दीजिए, मेरी पत्नी के पास जो अभी अपने घर पर है, मेरी पत्नी का नाम मरियम बानो है, पिता मोहम्मद आजाद उर्फ फज्जू है।

Related posts

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण से चार मरीजों की मौत

NewsFollowUp Team

MP में नई पार्किंग पॉलिसी भोपाल-इंदौर समेत 15 लाख से अधिक आबादी वाले शहरों में लागू होगा;

NewsFollowUp Team

दोस्त ने दुष्कर्म कर वीडियो बनाया, ब्लैकमेल कर 3 लाख रुपए लिए; फिर वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर फरार,

NewsFollowUp Team