News Follow Up
मध्यप्रदेश

घर में देर रात बॉथरूम जाने के लिए उठी और लौटते समय कूलर के पास गिरी

जबलपुर में 23 वर्षीय महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। महिला सात महीने की गर्भवती थी। डेढ़ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। उसका मायका यूपी के आजमगढ़ जिले में है। उसके माता-पिता का निधन हो चुका है। बताते हैं कि शनिवार की देर रात वह बाथरूम जाने के लिए उठी और फिसल कर गिर गई थी। इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में उसने दम तोड़ दिया।

घमापुर पुलिस के मुताबिक बल्दी कोरी की दफाई में किराए के मकान में विद्यासागर यादव अपनी पत्नी गुड़िया उर्फ गुड्डी (23) के साथ रह रहा था। पति विद्यासागर के मुताबिक गुड़िया शनिवार की देर रात 3.30 बजे बाथरूम जाने के लिए उठी थी। बाथरूम से लौटते समय वह अचानक बेहोश होकर कूलर के पास गिर गई। गुड़िया को बेहोशी की हालत में देर रात मेडिकल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान रविवार 4 जुलाई को उसने दम तोड़ दिया।
यूपी से जबलपुर इलाज कराने आए थे दंपत्ति
पति विद्यासागर ने पुलिस को बताया कि गुड़िया के गर्भवती होने के बाद यूपी में चेकअप के दौरान डाक्टरों ने उसके शरीर में खून की कमी बताई थी। उसके पिता व मां घमापुर में रहते हैं। वह भी पत्नी को लेकर एक महीने पहले जबलपुर आ गया। यहां एल्गिन अस्पताल में उसका इलाज करा रहा था। डिलेवरी होने तक दोनों यहीं पर रुक गए थे।
डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, किलकारी गूंजने से पहले मौत
पुलिस के प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि विद्यासागर और गुड़िया यादव की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। उसका मायका यूपी के आजमगढ़ में है। हालांकि उसके मां-पिता का निधन हाे चुका है। गुड़ियां सात माह की गर्भवती थी। पर वह बीमार रहने लगी थी। बीमारी के चलते उसके फेफड़ों में संक्रमण हो गया था। वह एनीमिया की चपेट में आ गई थी। परिजनों और पुलिस ने गुड़िया के भाई को उसकी मौत की सूचना दी है। उसे भी बयान देने बुलाया गया है। घमापुर टीआई दिलीप श्रीवास्तव के मुताबिक पीएम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

Related posts

कांग्रेस ने राहुल गांधी को सात बार लांच किया, सातों बार फेल बोले नरेंद्र सिंह तोमर

NewsFollowUp Team

रीवा में महिला सरपंच की एक एकड़ में आलीशान बंगला, अंदर स्वीमिंग पूल ; 4 ठिकानों पर लोकायुक्त की रेड

NewsFollowUp Team

188 करोड़ के घोटाले में कारोबारी उमेश शाहरा के घर और ऑफिस पर छापेमारी, पूछताछ के बाद दस्तावेज जब्त

NewsFollowUp Team