News Follow Up
मनोरंजन

Kareena Kapoor Birthday: बर्थडे पर पति Saif Ali Khan के साथ रोमांटिक होते नजर आईं Kareena Kapoor, मालदीव से शेयर की खूबसूरत तस्वीर

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज यानि 21 सितंबर को मालदीव में अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. करीना ने अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए पहले ही अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और दोनों बेटे तैमूर (Taimur) और जहांगीर (Jahangir) के साथ मालदीव की ट्रिप फाइनल कर ली थी.वहीं अब करीना ने सैफ के साथ एक बड़ी ही रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

करीना ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्रान की स्टोरी पर शेयर की है. जिसमें साफ करीना को हग करते हुए समुद्र की तरफ देख रहे हैं. इसे शेयर करते हुए करीना ने इसपर एक दिल वाली इमोजी भी बनाई है. तस्वीर में जहां सैफ सफेद कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे है वहीं करीना इसमें बिकिनी में अपनी डायमंड रिंग प्लॉन्ट करती दिख रही हैं. दोनों का ये रोमांटिक अंदाज इनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा हैं. करीना ने शेयर किया था जेह का क्यूट अंदाजवहीं इससे पहले करीना ने मालदीव से ही अपनी छोटे बेटे जेह की एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें जेह खिलौने के लिए रोते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि, फॉरएवर मूड. जेह की ये क्यूट फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

Related posts

मधुबन में राधिका नाचे’ गाना नहीं हटाया गया तो सनी लियोन पर होगी FIR : नरोत्तम मिश्रा

NewsFollowUp Team

जोरदार ट्विस्ट दो अलग घरों में रहेंगे Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट्स;

NewsFollowUp Team

यशराज ने किया पहली मेगा बजट वेब सीरीज ‘द रेलवे मेन’ का एलान, लीड कास्ट में इरफान के बेटे बाबिल को दिया मौका

NewsFollowUp Team