News Follow Up
देश

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी ये जानकारी

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी। रक्षा मंत्री ने कहा कि वह अपने घर पर क्वारंटाइन हैं और उनमें कोरोना के कोई बड़े लक्षण नहीं हैं। राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, “मैं आज हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया। मैं होम क्वारंटाइन में हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं कि वे खुद को आइसोलेट कर लें और अपना टेस्ट कराएं।”

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोरोना के मामलों में तेजी देखी गई है। भारत में सोमवार को कोरोना वायरस बीमारी के 1,79,723 मामले दर्ज किए गए। सक्रिय मामलों की संख्या भी 700,000 का आंकड़ा पार कर गई है।

ऐसा लग रहा है जैसे भारत कोविड-19 महामारी की तीसरी लहर से गुजर रहा है क्योंकि वायरस राज्यों में तेजी से फैल रहा है, जिससे दैनिक संक्रमण में वृद्धि हो रही है। यह लगातार चौथा दिन है जब भारत में कोरोना के दैनिक मामले 1 लाख के पार आ रहे हैं।ओमिक्रॉन वैरिएंट की संख्या में भी वृद्धि हुई और अब यह 4,033 है, जिसमें महाराष्ट्र में संक्रमणों की अधिकतम संख्या (1,126) दर्ज की गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार इसके बाद राजस्थान (529), दिल्ली (513), कर्नाटक (441) और केरल (333) का स्थान है। मंत्रालय ने 146 नई मौतों की भी सूचना दी, जिससे कुल मृत्यु का आंकड़ा 483,936 हो गया।

Related posts

प्रधानमंत्री आवास (शहरी) के लिए तीसरी किश्त की राशि 14 करोड़ 48 लाख रूपये जारी

NewsFollowUp Team

रामविलास पासवान और तरुण गोगोई को मरणोपरांत पद्म भूषण

NewsFollowUp Team

GNCT बिलः केंद्र पर जमकर बरसे मनीष सिसोदिया, कहा- ‘CM केजरीवाल को रोकने के लिए उठाया गया कदम

NewsFollowUp Team