News Follow Up
मनोरंजन

पुस्तक प्रेमियों के लिए शहर में अनूठा आयोजन, 10 लाख से अधिक पुस्तकों का संग्रह उपलब्ध

शहर में पुस्तक प्रेमियों के लिए शानदार आयोजन किया जा रहा है। लाक द बाक्स रीलोडेड नाम से आयोजित यह कार्यक्रम एक अनूठी पुस्तक बिक्री है। इसमें आपको अलग-अलग पुस्तकों के लिए भुगतान नहीं करना पड़ता है।

दरअसल आप एक बॉक्स के लिए भुगतान करते हैं और उतनी किताबें घर ले जाते हैं जितनी आप बाक्स में रख सकते हैं। यह पुस्तक मेला 8 से 14 दिसंबर एमआर रोड जंक्शन के करीब स्थित फीनिक्स माल में लगाया गया है। यह मेला सुबह 11 बजे से रात 10 बजे तक चलेगा।

ये किताबें मिलेगी

इस कार्यक्रम में फिक्शन, नान-फिक्शन, क्राइम, रोमांस, युवा वयस्कों और बच्चों के लिए किताबें, एडवेंचर, साइंस फिक्शन और भी कई शैलियों में से चुनने के लिए 10 लाख से अधिक किताबें उपलब्ध हैं। ग्रंथ सूची प्रेमी ग्रीक पौराणिक कथाओं के नायकों के नाम पर तीन अलग-अलग आकार के बक्सों में से चुन सकते हैं- ओडीसियस बाक्स, पर्सियस बाक्स, और सबसे बड़ा और सबसे शक्तिशाली, हरक्यूलिस बाक्स।

इन बाक्स की अलग अलग कीमत होगी। पाठक बॉक्स में अपनी पसंद की जितनी संभव हो सके उतनी किताबें डाल सकते हैं। शर्त यह रहेगी कि बॉक्स सीधा बंद होना चाहिए। लिहाजा पुस्तकों की संख्या की कोई सीमा नहीं है।

10 लाख से अधिक किताबें मौजूद

आयोजक विद्युत शर्मा ने कहा कि जैसे हमें मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद और चंडीगढ़ जैसे अन्य शहरों में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, हम इंदौर में भी ऐसी ही प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद कर रहे हैं। पुस्तक प्रेमी विभिन्न शैलियों के भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय लेखकों की 10 लाख से अधिक पुस्तकों में से चुन सकते हैं। हम रोजाना किताबों की भरपाई भी करेंगे ताकि पाठकों को बाजार में उपलब्ध सर्वोत्तम सामग्री मिल सके। इसके अलावा पुस्तक प्रेमियों के पास कार्यक्रम में अपनी प्रयुक्त पुस्तकें बेचने का भी विकल्प है।

Related posts

अभिनेता अनुपम श्याम का निधन, सुपरहिट सीरियल Pratigya में ठाकुर सज्जन सिंह का निभाया था यादगार रोल

NewsFollowUp Team

Parineeti Chopra का फिटनेस मंत्र जानकर आप भी पा सकती हैं परफेक्ट फिगर

NewsFollowUp Team

आत्‍मनिर्भर भारत थीम पर आयोजित होगा राज्य स्तरीय एवं राष्ट्रीय बालरंग महोत्सव, 3 दिवसीय होगा आयोजन

NewsFollowUp Team