News Follow Up
खेल

IPL 2024 के सीजन में छत्‍तीसगढ़ के ये तीन खिलाड़ी बिखेरेंगे जलवा, हरप्रीत, शशांक पंजाब तो अजय चेन्‍नई के लिए खेलेंगे

आइपीएल में छत्‍तीसगढ़ के तीन खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे। पंजाब किंग्स ने हरप्रीत सिंह भाटिया को 40 लाख रुपये में रिटेन किया है, वहीं शशांक सिंह को 20 लाख में खरीदा है। अजय मंडल को चेन्नई ने 20 लाख में रिटेन किया है। शुभम अग्रवाल को जगह नहीं मिली।

राजनांदगांव के अजय मंडल चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते नजर आएंगे। पिछले वर्ष हुए आक्शन चेन्नई ने अजय को उनके बेस प्राइज पर खरीदा था। इस वर्ष खेले गए रणजी ट्राफी में अजय का जबरदस्त प्रदर्शन किया। इसे देखते हुए चेन्‍नई सुपर किंग ने उन्हें अपने रिटेन खिलाड़ियों की सूची में रखा है। वहीं हरप्रीत सिंह भाटिया और शशांक सिंह पंजाब की टीम से खेलते नजर आएंगे।

पिछले सीजन धुंआधार बैटिंग से हरप्रीत ने किया था प्रभावित

आइपीएल के पिछले सीजन में पंजाब की टीम से खेलते हुए अपने धुंआधार बैटिंग से प्रदेश के हरप्रीत भाटिया ने सभी को प्रभावित किया था। यहीं कारण है कि पंजाब ने इस भी अपना भरोसा जताया है। छत्तीसगढ़ के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले हरप्रीत सिंह भाटिया ने 2010 में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए आइपीएल में डेब्यू किया था। 2012 में वे पुर्ण वारियर्स की टीम का हिस्सा बने।

वहीं आपीएल 2024 में छत्‍तीसगढ़ के एक और प्रतिभावन क्रिकेटर नजर आएंगे। पिछले साल हुए मेगा आक्शन में हैदराबाद सनराइजर्स ने शशांक सिंह को बेस प्राइज में खरीदा था। लेकिन चोटिल होने के कारण बाद में टीम ने रिलीज कर दिया था। इस बार शशांक पंजाब किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे।

Related posts

ICC ने जारी की टेस्ट रैंकिंग, रविंद्र जडेजा बने दुनिया के नंबर वन ऑलराउंडर

NewsFollowUp Team

IPL: आज KKR और पंजाब किंग्स में मुकाबला, दोनों को चाहिए सिर्फ जीत, करो या मरो का मुकाबला होगा

NewsFollowUp Team

कैप्टन विराट ने कहा-4 महीने के इंग्लैंड टूर के लिए तैयार टीम इंडिया प्लेयर्स के मेंटल हेल्थ का ध्यान रखना जरूरी,

NewsFollowUp Team