News Follow Up
देश

सोनिया गांधी समेत विपक्ष के इन नेताओं को भी भेजा गया राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता

भगवान राम के भव्य मंदिर का निर्माण अयोध्या में अंतिम चरण में है। इस बीच, 22 जनवरी 2024 को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारियां भी होने लगी हैं। देश की प्रमुख हस्तियों में इसमें शामिल होने के लिए न्योता भेजा जा रहा है।

ताजा खबर यह है कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को भी प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए न्योता भेजा गया है। यह न्योता श्रीराम तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से भेजा गया है।

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए विपक्षी नेताओं को न्योता

सोनिया गांधी के अलावा जिन प्रमुक विपक्षी नेताओं को न्योता भेजा गया है, उनमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, एचडी देवगौड़ा शामिल हैं।

सोनिया गांधी या कांग्रेस के नेता प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे या नहीं, इस पर अभी प्रतिक्रिया नहीं आई है। बता दें, प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए ट्रस्ट की ओर से देश की प्रमुख हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। इनमें बड़े राजनेता से लेकर समाजसेवी, खिलाड़ी, वैज्ञानिक शामिल हैं।

Related posts

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का निधन, छह बार रहे मुख्यमंत्री , लंबे समय से थे बीमार

NewsFollowUp Team

नहीं रहे फिल्म समीक्षक जयप्रकाश चौकसे, 83 साल की उम्र में उन्होंने इंदौर में अंतिम सांस लीं.. 5 दिन पहले लिखा था ‘परदे के पीछे’ कॉलम का आखिरी लेख

NewsFollowUp Team

राज्यपाल ने कहा- हिंसा तुरंत बंद हो, दीदी का जवाब- अभी तक चुनाव आयोग के हवाले था बंगाल

NewsFollowUp Team