News Follow Up
देश

ईडी की टीम पर हमले के एक दिन बाद टीएमसी नेता शंकर आद्य गिरफ्तार

 प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पश्चिम बंगाल में कथित राशन वितरण घोटाले के सिलसिले में बोंगांव नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष शंकर आध्य को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद शंकर ने कहा कि, मैं केंद्रीय एजेंसी को जांच में सहयोग करूंगा।

ईडी की टीम पर हुआ था हमला

शंकर आध्य की गिरफ्तारी गुरुवार रात की घटना के बाद हुई है, जब ईडी अधिकारियों पर भीड़ ने हमला कर दिया था। आपको बता दें कि राशन घोटाले के मामले में गुरुवार को जब ईडी के अधिकारी शंकर आध्य और तृणमूल कांग्रेस नेता शेख शाहजहां के ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंचे थे, तब उत्तरी 24 परगना जिले में 800-100 लोगों की भीड़ के हमला कर दिया था।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, शंकर आध्य को ईडी अधिकारी गिरफ्तार कर एक वाहन में ले गए हैं। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार रात ED की एक टीम ने आध्य के ससुर के आवास पर भी छापेमारी की। उत्तर 24 परगना जिला परिषद के मत्स्य एवं पशु संसाधन अधिकारी के साथ ब्लॉक अध्यक्ष शेख शाहजहां भी ईडी की जांच के निशाने पर थे।

खाद्य मंत्री पहले हो चुके गिरफ्तार

आपको बता दें कि राशन घोटाले के मामले में ED ने इससे पहले अक्टूबर में पश्चिम बंगाल के खाद्य मंत्री ज्योतिप्रियो मुलिक को गिरफ्तार किया था। इसके बाद जब बीते गुरुवार को ईडी की टीम छापेमारी करने पहुंची तो उस दौरान ईडी अधिकारियों की कार पर हमला किया गया, जिसमें पत्थरों से खिड़की के शीशे टूट गए और एजेंसी के दो अधिकारी घायल हो गए।

Related posts

 कांग्रेस सांसद धीरज साहू का गुप्त खजाना 300 करोड़ के पार, नोट गिनते-गिनते खराब हो रही मशीनें

NewsFollowUp Team

बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमलों पर RSS की तीखी प्रतिक्रिया

NewsFollowUp Team

सीतापुर में बारिश से अलग-अलग जगह दीवारें ‎गिरीं, 7 की मौत

NewsFollowUp Team