News Follow Up
खेल

रोहित-कोहली ने मचाई धूम, अंबार छक्के, शतक और रनों का बने, ये 13 धांसू रिकॉर्ड रोहित शर्मा वर्ल्ड कप रिकॉर्ड 2023

वनडे वर्ल्ड कप 2023 के अपने दूसरे मैच में भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 8 विकेट से हराया. मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने शतक और विराट कोहली ने फिफ्टी जमाई. इसके दम पर दोनों ने रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी. रोहित इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले प्लेयर भी बन गए हैं. आइए जानते हैं मैच मैच में बने 13 बड़े रिकॉर्ड्स के बारे में ….

भारत की मेजबानी में खेला जा रहा वनडे वर्ल्ड कप 2023 रोमांचक मुकाबलों के साथ आगे बढ़ रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने अब तक दो मैच खेले और दोनों में ही शानदार अंदाज में जीत दर्ज की. पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर अफगानिस्तान को शिकस्त दी. पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर अफगानिस्तान को शिकस्त दी.

भारतीय टीम ने अपना दूसरा मैच मंगलवार (11 अक्टूबर) को अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में खेला. जिसमें रोहित शर्मा ने शानदार 131 रनों की आतिशी पारी खेली.इसके दम पर भारतीय टीम ने 273 रनों का टारगेट 2 विकेट गंवाकर 35 ओवरों में ही हासिल कर लिया.

रोहित के अलावा विराट कोहली ने नाबाद 55 रनों की पारी खेली. कप्तान रोहित शर्मा 84 गेंदों पर 131 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 5 छक्के और 16 चौके लगाए. इसके दम पर रोहित और कोहली ने रिकॉर्ड्स की झड़ी लगा दी. इस मैच में 13 ऐसे ऐतिहासिक रिकॉर्ड बने, जिनके बारे में फैन्स को जानकारी जरूर होना चाहिए.

Related posts

फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में राफेल नडाल ने दूसरे दौर में प्रवेश किया

NewsFollowUp Team

Golden Boy नीरज चोपड़ा पर इनामों की बारिश, करोड़ों के इनाम से लेकर गाड़ी, मुफ्त हवाई सैर तक सबकुछ जानें

NewsFollowUp Team

यूसुफ पठान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

NewsFollowUp Team