News Follow Up
राजनीति

MP: टिकट नहीं मिलने से नाराज सुधीर यादव का BJP से इस्तीफा, दूसरी पार्टी का थाम सकते हैं दामन

सुधीर यादव पूर्व सांसद लक्ष्मी नारायण यादव के बेटे हैं. लक्ष्मी नारायण यादव के सांसद रहते हुए साल 2018 में भाजपा ने सुधीर यादव को सुरखी विधानसभा से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ाया था. तब कांग्रेस से गोविंद सिंह राजपूत ने चुनाव हराया था. गोविंद सिंह राजपूत के भाजपा में शामिल होने के बाद वह बंडा से जमीन बनाकर टिकट की दावेदारी कर रहे थे.

मध्य प्रदेश के सागर जिले में बंडा विधानसभा से टिकट नहीं मिलने के बाद बगावती तेवर अपनाए भाजपा नेता सुधीर यादव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.उन्होंने फेसबुक पेज पर पोस्ट डालकर इस्तीफा का ऐलान किया है.सुधीर यादव सागर जिले में यादवों के बड़े नेता हैं और उनके स्थिति पर से भाजपा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. यादव समाज का वोट बैंक भाजपा से छिटक सकता है. 2 दिन पहले उन्होंने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के लोगों के संपर्क में होने की बात कही थी.सुधीर यादव निर्दलीय या अन्य किसी पार्टी से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. उनके पिता और पूर्व सांसद लक्ष्मी नारायण यादव ने सुधीर यादव के साथ अन्याय होने की बात कही थी. वहीं, विद्रोह कर चुनाव लड़ने के लिए बोला था तब सुधीर यादव ने यह कहा था कि वह लोगों से सलाह मशविरा कर रहे हैं.

सुधीर यादव पूर्व सांसद लक्ष्मी नारायण यादव के बेटे हैं. लक्ष्मी नारायण यादव के सांसद रहते हुए साल 2018 में भाजपा ने सुधीर यादव को सुरखी विधानसभा से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ाया था. तब कांग्रेस से गोविंद सिंह राजपूत ने चुनाव हराया था. गोविंद सिंह राजपूत के भाजपा में शामिल होने के बाद वह बंडा से से जमीन बनाकर टिकट की दावेदारी कर रहे थे.

Related posts

पीएम मोदी ने लिखा मप्र की जनता के नाम पत्र, मांगा समर्थन डबल इंजन सरकार के लिए;

NewsFollowUp Team

अमित शाह के जबलपुर दौरे के क्या हैं मायने

NewsFollowUp Team

जबलपुर में पांच घंटे में मुख्यमंत्री करेंगे पांच सभाएं-रोड शो, कटनी में आम सभा

NewsFollowUp Team